Loading...

शुक्रवार, 2 दिसंबर 2011

डर्टी' कारनामाः रोल दिलाने का दिलासा दे 5 माह तक सह निर्माता ने किया सेक्स!

0




पटना। विद्या बालन की फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ इन दिनों काफी चर्चा में है। लेकिन बिहार में बनी भोजपुरी फिल्म ‘एलान’ डर्टी कारनामों के कारण चर्चा में आ गई।

एलबम में काम करने वाली निशा (बदला हुआ नाम) का फिल्म ‘एलान’ में काम दिलाने को लेकर यौन-शोषण हुआ है। अब जब फिल्म रिलीज हो गई है तो उनसे गुड्डू प्रसाद के खिलाफ जंग का एलान कर दिया है। निशा ने बताया कि फरवरी महीने में उसकी मुलाकात गुड्डू प्रसाद से हुई थी।


उसने स्वयं को फिल्म एलान का सह-निर्माता बताया था और फिल्म में राहुल रॉय की बहन का किरदार दिलाने का वादा किया था। बाद में उसने प्यार का नाटक किया और पांच माह तक यौन-शोषण करता रहा। जबकि वह दो बच्चों का पिता है। निशा ने बताया कि फिल्म के लिए उसे कभी आरा तो कभी मुंबई ले जाया गया और हर बार उसे समझौता करने के लिए कहा जाता। निशा ने कहा कि वह इंसाफ के लिए थाना और कोर्ट का सहारा लेंगी।

शादी के लिए पीछे पड़ी थी

फिल्म एलान के सह निर्माता रहे गुड्डू प्रसाद ने कहा कि उसका निशा से कोई शारीरिक संबंध नहीं रहा है। अभिषेक नाम के व्यक्ति ने निशा से उसकी मुलाकात कराई थी। दोस्ती के नाते उसने ‘एलान’ फिल्म के एक गाने में कोरस का रोल दिलवाया था। निशा मुझसे शादी करने के लिए मेरे पीछे पड़ी हुई है। जबकि मैं शादी शुदा हूं।

मेरा कोई संबंध नहीं : राहुल

फिल्म के निर्माता व मुख्य किरदार राहुल रॉय ने बताया कि उन्होंने फिल्म को फरवरी महीने में टेकओवर कर लिया था। उनकी गुड्डू प्रसाद से कोई खास जान पहचान नहीं है। वे सिर्फ डायरेक्टर धीरज कुमार और योगेन्द्र तिवारी को जानते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए कास्टिंग उनके फिल्म खरीदने से पहले हुई है।

फिल्म प्रमोशन का जरिया तो नहीं!

अचानक निशा के मीडिया के सामने आने से इस बात का हवा मिल रही है कि कही यह फिल्म प्रमोशन का जरिया तो नहीं। क्योंकि निशा ने थाना में मामला दर्ज कराने से पहले मीडिया के पास पहुंचीं। पूछने पर कहती हैं उन्हें डर था कि थाना में न्याय नहीं मिलेगा। फिल्म के डायरेक्टर धीरज कुमार भी इससे इंकार करते हुए कहते हैं कि उनकी फिल्म अच्छा कर रही है। ऐसे में इस तरह के घटिया प्रमोशन की उन्हें आवश्यकता नहीं।

Sabhar:- Bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting