Loading...

शनिवार, 3 दिसंबर 2011

3 लाख महीने की कमाई वाली कॉलगर्ल के साथ रंगरेलियां मना रहे थे इंजीनियर साहब

0




नागपुर.धरमपेठ स्थित होटल लाहोरी डिलक्स बार में शनिवार की रात एक उद्यमी व मायल अभियंता को हाइप्रोफाइल कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया। इस दौरान पुलिस ने दो महिला समेत पाच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बर्डी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।


आरोपियों में उद्यमी मुकेश रविशंकर झा (33) रायपुर, मायल का अभियंता विजय हरीदास पाटील (33) मनसर, होटल का कर्मचारी रमाशंकर गोपाल मिश्रा (55), महेश सेवकराम पवार (23) दवलामेटी निवासी का समावेश है। जबकि होटल मालिक मनोज जयनारायण शर्मा थे। तलाश जारी है। शनिवार की रात पुलिस को गुप्त जानकारी मिली थी कि धरमपेठ स्थित लाहोरी डिलक्स बार में देह-व्यवसाय कराया जाता है। इस आधार पर रात करीब 1.30 बजे के दौरान पुलिस ने होटल को घेर लिया व छापा मार कार्रवाई को अंजाम दिया।


इस दौरान होटल के चौथे माले पर अलग-अलग कमरों में उद्यमी मुकेश व अभियंता विजय पुलिस के हाथ लगे। कमरे में आपत्तिजनक सामग्री व शराब की बोतलें भी मिली है, लेकिन लड़कियां वहां पर नहीं थी। जब पुलिस ने उन दोनों को लड़कियों के बारे में पूछा तो वे उलटा पुलिस से ही सवाल-जवाब करने लगे कि किन लड़कियों की बात की जा रही है।


छत पर टंकी के पीछे छुपी थीं लड़कियां


कार्रवाई की भनक लगते ही मुकेश व विजय के कमरे में मौजूद लड़कियां छत पर टंकी के पीछे जा छुपी थीं। खबर पक्की होने से पुलिस ने पूरे होटल की तलाशी ली। इस दौरान छत पर टंकी के पीछे छुपी दोनों लड़कियां नीता व रेखा (दोनों परिवर्तित नाम) पुलिस के हाथ लगी। नीता मध्यप्रदेश की है।


जबकि रेखा दार्जिलिंग की। गत पांच वर्ष से वह मुंबई में रह रही थीं। इसके बाद पुलिस सभी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। शनिवार को लड़कियों को अदालत में पेश कर नारी सुधारगृह में भेजा गया है, जबकि अन्य आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड में लिया गया है।


रेट 3 लाख, भरती है हवाई उड़ान


दोनों हाईप्रोफाइल कॉल गर्ल महेश पवार के संपर्क में थी। उसके बुलावे पर वह शहर में आती थीं। बताया जा रहा है कि रेखा प्रति महीना 3 लाख रुपए लेती है। वह विमान से आवागमन करती है। इसके पहले भी वह यहां पर कई बार आयी है, लेकिन उसने अपना पता नागपुर के वैशालीनगर का बताया था।


जबकि वैशाली नगर से उसका कोई लेना-देना नहीं है। उसी प्रकार नीता भी मध्यप्रदेश की है। लेकिन उसने भी अपना पता गंगा जमुना का बताया था। दोनों हाइप्रोफाइल कॉलगर्ल में से एक का सौदा 20 हजार रुपए में जबकि दूसरी का 30 हजार रुपए में किया गया था। जबकि पुलिस इसे हजार, पंद्रह सौ रुपए बता रही है।


पहले भी चर्चित रहा होटल


जब डॉन्स शुरू थे। उस वक्त भी यह होटल चर्चा में रहा है। कहा जाता है कि यहां पर डांसिंग फ्लोर से लेकर सब कुछ चलता था। इस कार्रवाई से इसकी पुष्टि भी होती है। बताया जा रहा है कि इस सब की जानकारी के बावजूद पुलिस कार्रवाई करने से बच रही थी। जोन क्र. 4 के पुलिस आयुक्त निशीथ मिश्रा के मार्गदर्शन में यह कार्रवाई की गई। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting