Loading...

सोमवार, 5 दिसंबर 2011

पॉर्न की दुनिया में सनी अकेला भारतीय नाम नहीं और भी हैं पॉर्न स्‍टार

0


पॉर्न की दुनिया में सनी लियोन की उपलब्धियां तो बहुत हैं लेकिन पॉर्न की दुनिया से बाहर बहुत कम लोग उन्‍हें जानते थे। लेकिन जब से वह बिग बॉस घर में रहने आई हैं भारतीय लोगों की नींद हराम कर दी है।
भारत आकर वह जिस तरह से रातों रात स्‍टार बन गई हैं इससे उम्‍मीद की जा रही है कि जल्‍द ही और भी भारतीय पॉर्न स्‍टार बॉलीवुड में अपने करियर बनाने आ सकती है।
पॉर्न की दुनिया में सनी लियोन अकेला भारतीय नाम नहीं है। सनी के अलावा दूसरा नाम है प्रिया का। दिल्ली की रहने वाली प्रिया दो साल की उम्र में यूएस शिफ्ट हो गई थीं। इनके पिता मिनियापोलिस में रिसर्च इंजीनियर हैं। आरिजोआना स्टेट यूनिवर्सिटी में दाखिला लेने के बाद प्रिया ने पढ़ाई छोड़ दी और स्ट्रिप डांसर बन गई। इसके बाद वह पॉर्न की दुनिया में करियर बनाने लगी।
नाडिया पॉर्न की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं। 1973 में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में इनका जन्‍म हुआ था। पांच फुट सात इंच लंबी भारतीय मूल की नाडिया कई अमेरिकी और ब्रिटिश फिल्मों में काम करने के बाद पोर्न की दुनिया में अपनी पहचान बनाई हैं।
पॉर्न र्वल्ड में इंदिरा के नाम से जानी जाने वाली डेस्टिनी डेवाइल भारतीय मूल की ब्रिटिश नागरिक हैं। 19 साल की उम्र में करियर शुरू करने वाली डेस्टिनी सैकड़ों फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
sabhar :http://www.bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting