रविवार, 13 नवंबर 2011

बेटी ने बनाया सेक्स टेप, मां को थी पूरी जानकारी




लंदन.अपनी दिलकश अदाओं और हसीन ब्रेस्ट से मर्दो के दिलों पर राज करने वाली किम कार्दशियान की जिंदगी में अक्सर तूफान आते ही रहते हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ है। वर्ष 2007 में लीक उनके सेक्स टेप की यादें एक बार फिर से हरी हो गई हैं।
हुआ कुछ यूं है कि किम की मां क्रिस जेनर ने दावा किया है कि उनकी लाडली ने यह टेप अपने बॉयफ्रेंड के लिए बनाया था। लेकिन गलती से लीक हो गया। जेनर का दावा है कि किम एक दिन उनके पास रोती हुई आई और कहा कि मैंने अपने प्रेमी के साथ एक टेप बनाया है। यह सुनकर जेनर चौंक गईं और फिर पूछा, क्या है इसमें?
इसके जवाब में किम ने कहा कि इसमें मैं बिना कपड़ों के अपने प्रेमी के साथ हूं और सेक्स का मजा ले रही हूं। यह सुनकर किम की मां के होश उड़ गए। दोनों मां-बेटियों के पास रोने के कोई चारा नहीं था। काफी देर तक दोनों रोती रही हैं।
चूंकि बाजार में यह टेप आ जाने के कारण वह कुछ कर भी नहीं सकती थीं। गौरतलब है कि किम एक अमेरिकी टीवी स्टार हैं। उनकी शादी क्रिस हैम्फ्रिस के साथ सिर्फ 72 दिन ही चल पाई थी। तलाक का उनके जीवन पर काफी असर पड़ा है, यही कारण है कि हर कार्यक्रम में उनकी आंखों से यादें आंसू बनकर छलक पड़ते हैं। sabhar : bhaskar.com
 sa
 
 
 
 
 
 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...