Loading...

शनिवार, 26 नवंबर 2011

'बाबा' और 'मुन्नी' के चंगुल में फंस 'पांच' के संग मना रही थी रंगरलियां!

0









फर्रुखाबाद।एक बार फिर साधना में सेक्स का तड़का लगा है। ताजा घटना यूपी के फर्रूखाबाद से है। घटियाघाट में बने सरजू गिरि आश्रम में एक सनसनीखेज खबर ने पूरे सूबे में तहलका मचा दिया है। आश्रम में अश्लील हरकत करते हुए एक युवती और दलाल समेत तीन महिलाओं और पांच पुरूषों को आईपीसी की धारा 294 के तहत गिरफ्तार किया।

ताजा जानकारी के मुताबिक, मेडिकल परिक्षण के बाद गिरफ्तार युवती ने काफी हंगामा मचा दिया। आलम ये था कि बाबा को गालियां और दलाल मुन्नी (बदला हुआ नाम) को मिली चप्पलों की बौछार। हुआ यूं कि पुलिस अभियुक्तों को ले जाने के लिए जै
से ही आकस्मिक सेवा चैनल गेट पर आयी। तभी शीतल अचानक चीखने लगी और उसने अपनी चप्पल उतारकर मुन्नी पर हमला कर दिया। दनादन कई चप्पलें जड़ दीं। मुन्नी चीखी और साथ चल रहे सिपाही और महिला होमगार्ड से बचाने की गुहार लगाने लगी।

हरकत में आए सिपाही ने युवती से चप्पल छीन ली तो वह थप्पड़ से मुन्नी को पीटने लगी। पुलिस कर्मियों ने जैसे-तैसे उसे काबू में किया। गुस्से में लाल शीतल ने मुन्नी पर लालच देकर आश्रम बुलाने का आरोप लगाते हुए जमकर गालियां बकी। इसके बाद उसने महंत बाबा गंगापुरी को भी गालियां दीं। चप्पलों की बौछार युवती का यह रौद्र रूप देखकर लोगों को तो जैसे की ठकवा मार गया हो। युवती को शांत कराने में पुलिस वालों के पसीने छूट गए, जैसे-तैसे शांत कराकर उसे न्यायालय में पेश किया।
 sabhar ; bhaskar.com





0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting