Loading...

रविवार, 13 नवंबर 2011

महिला के लिए पागल हुआ जहरीला सांप, अंधेरी रात में बिस्तर पर...

0




मिर्जापुर। शहर के विजयपुर में एक हैरतअंगेज मामला प्रकाश में आए है। यहां एक महिला को काले नाग ने 12 दिनों में 6 बार डसा। फिर वह महिला हर बार जीवित बच जाती है। जरा सोचिए...किसी को बारह दिन में छह बार यदि काला नाग डसे और वह जिंदा रहे तो ताज्जुब जैसा लगता है। लेकिन यही सच है।

जानकारी के मुताबिक, सर्प दंश से बेहोश होने वाली मंजू दवा पिलाते ही उठ कर बैठ जाती है। पूरे गांव में मंजू और सर्प के पूर्व जन्म के रिश्ते का अंधविश्वास छाया है। बताते हैं कि मंजू की शिवप्रकाश से एक साल पहले शादी हुई है। पूरा परिवार हलकान है। रात आंखों में गुजर जा रही है। हर वक्त सांप के आने का खतरा मंडराता रहता है।

परिवार वाले मंजू को सांप के काटने के बाद वैद्य के पास ले गए। दवा पिलाने के कुछ ही देर बाद मंजू होश में आ गयी। दिवाली से सांप काटने का जो सिलसिला शुरू हुआ है वह बदस्तूर जारी है। हर बार सांप मंजू की चारपाई पर चढ़ कर रात में सोते समय ही डसता है।

मंजू के मुताबिक, हर बार वह सांप को डसते हुए देखती है। चिल्लाती है। जबतक घर वाले आते है सांप भाग जाता है। पूरा परिवार भयभीत है। गांव के लोगों को आशंका है कि मंजू और सांप में कहीं पिछले जन्म का रिश्ता तो नहीं है। shabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting