Loading...

मंगलवार, 29 नवंबर 2011

जिस्म का सौदा कराने वाली एक और अभिनेत्री का उठा 'घूंघट'!

0



पुणे.
मराठी फिल्मों की 80-90 दशक की मशहूर अभिनेत्री पद्मजा बापट (54) को पुणे पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बापट के साथ सेक्ट रैकेट में शामिल दो अन्य महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है। मगर उनके नाम का खुलासा नहीं किया है।

पुणे पुलिस को शहर के पॉश इलाके उंद्री में सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मुखबिर से मिली थी। इस सूचना की दफ्तीश करने पर अभिनेत्री पद्मजा बापट द्वारा एक रो-हाउस से सेक्स रैकेट चलाये जाने की पुष्टि हुई। पुलिस का कहना है कि बापट अपने ग्राहकों से पहले मोबाइल के जरिए संपर्क करती थी और ग्राहक के रईस होने का विश्वास होने पर ही बात आगे बढ़ाती थी।

बता दें कि हाल के दिनों में पुणे में सक्रिय सेक्स रैकेट के पर्दाफाश होने की यह दूसरी बड़ी घटना है। इससे पहले 20 नवंबर को पुणो पुलिस के सामाजिक सुरक्षा सेल (एसएससी) ने राजा बहादुर मिल रोड स्थित एक फाइवस्टार होटल में छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था।

इस छापे में पुलिस ने बॉलीवुड की फिल्म ‘लम्हा’ और टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अभिनय करने वाली अजहरा जान उर्फ जारा (21) और उसके दलाल नीरज भदानी (27) को गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि जारा अपने ग्राहक को सर्विस देने के बदले प्रतिघंटे डेढ़ लाख रुपये लेती थी।

इससे पहले 1 नवंबर को पुणे पुलिस ने ही अंतर्राष्ट्रीय कॉलगर्ल रैकेट का भी भंडाफोड़ किया था। इस सेक्स रैकेट में पुलिस ने तुर्कीमिनिस्तान (रशिया) की जे.होवाजाल सहित दो अन्य विदेशी महिला को गिरफ्तार किया गया था। ये तीनों विदेशी महिला भारत में टुरिस्ट विजा पर आई हुईं थी और दिल्ली, बैंगलोर व पुणो में कॉलगर्ल का रैकेट चला रही थीं। sabhar : bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting