Loading...

शनिवार, 26 नवंबर 2011

अन्ना जल्द ही होंगे 'टाइम' के मुख पृष्ठ पर

0


रालेगण सिद्धि (महाराष्ट्र).सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे जल्द ही प्रतिष्ठित 'टाइम' पत्रिका के मुख पृष्ठ पर दिखाई देंगे। यह जानकारी उनके एक सहयोगी ने शनिवार को दी।

शनिवार सुबह 'टाइम' पत्रिका के छायाकारों का एक दल अन्ना के निवास स्थान यादव बाबा मंदिर पहुंचा और उसने कई कोणों से उनकी तस्वीर उतारी।

अन्ना के एक सहयोगी ने से कहा,"उन्होंने संकेत दिया है कि अन्ना को पत्रिका के आगामी अंकों में मुख पृष्ठ पर प्रकाशित किया जा सकता है।"



भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना के राष्ट्रव्यापी अभियान और प्रभावी लोकपाल विधेयक के लिए उनके आंदोलन ने देश की आम जनता खासतौर से युवाओं को आकर्षित किया। यही नहीं अन्ना के अभियान ने दुनिया भर में रह रहे भारतीयों का समर्थन भी हासिल किया।

हाल ही में पाकिस्तान के सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना से मिलने रालेगण सिद्धि पहुंचे थे और उन्होंने वहां नागरिक आंदोलन को बढ़ावा देने के लिए उन्हें पाकिस्तान आमंत्रित किया था। अन्ना ने यथासम्भव जल्द से जल्द पाकिस्तान का दौरा करने का आश्वासन भी दिया था।

पिछले सप्ताह लोनावला में स्थित सेलेब्रिटी वैक्स म्यूजियम में अन्ना की मोम से निर्मित एक प्रतिमा भी प्रदर्शित की गई। sabhar : bhaskar.com


 

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting