Loading...

रविवार, 13 नवंबर 2011

प्यार..सेक्स और मोबाइल! प्रेमी ने बनाई प्रेमिका की सेक्स क्लिपिंग और..

1




वडोदरा।आधुनिकता की अंधी दौड़ में भाग रहे युवाओं को शायद प्यार..सेक्स और उसके बाद प्रेमिका का खुलेआम चीरहरण करने में जैसे मजा आने लगा है। लगातार सामने आ रहे कुछ ऐसे ही मामले तो इसी बात की ओर इशारा करते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही किस्स सामने आया था और अब यह दूसरा...

लगभग 5 मिनट की इस मोबाइल क्लिपिंग में प्रेमी-प्रेमिका के अंगत पलों के दृश्य कैद हैं। कॉलेज में पढ़ने वाले इस प्रेमी जोड़े ने पास ही के जंगल में यह रंगरलियां मनाई थीं। जहां शायद प्रेमिका ने ऐसा ही सोचा होगा कि वहां पर प्रेमी व उसके अलावा और कोई नहीं है। लेकिन उसे नहीं पता था कि कोई तीसरी आंख (मोबाइल) उन्हें देख ही नहीं रही, बल्कि उनके ये दृश्य कैद भी कर रही है।

प्रेमिका के साथ ये रंगीन पल बिताने के बाद प्रेमी ने यह क्लिपिंग जाहिर कर दी और कुछ ही देर में एक-दो नहीं, बल्कि हजारों युवक-युवतियों के मोबाइल पर पहुंच गई। अंदाजा लगाया जा सकता है कि धीरे-धीरे यह कहां तक और कितने लोगांे तक पहुंच जाएगी।

इसके अलावा इस क्लिपिंग में प्रेमी जोड़े का चेहरा बिल्कुल स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है इसलिए कुछ लोगांे ने इनकी पहचान भी कर ली है। लेकिन अभी तक पुलिस में  sabhar: bhaskar.com

1 टिप्पणियाँ :

Laxminarayan Joshi लक्ष्मीनारायण जोशी ने कहा…

Aisi harqaten har shahar har mohale men ho rahi hai .Ladkiyon ko saawdhan ho jana chahiye har kisi ke haath apni asmat nahin sonpani chahiye varna atmhatya ke alaawa koi rasta nazar nahin aayega.
BE WARE GIRLS FROM THESE MOSTER FRIENDS

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting