Loading...

शनिवार, 12 नवंबर 2011

अग्निवेश को माफ करने पर सोचूंगा: अन्‍ना हजारे

0



अन्‍ना हजारे

अन्ना हजारे स्‍वामी अग्निवेश को माफ़ करेंगे या नहीं, यह तो लाख टके का सवाल है, पर अन्ना ने कहा है कि वे इस बारे में वो सोचेंगे, फिर फ़ैसला करेंगे.स्वामी अग्निवेश बिग ब़ॉस से बाहर आए, तो अन्ना से माफी मांग ली. फिर कुछ ही देर में सफाई देने लगे कि उन्‍होंने माफी नहीं मांगी, लेकिन ये भी कहा कि अगर अन्ना को लगता है कि मैंने गलती की है, तो माफी मांग सकता हूं.
बिग बॉस के घर में एंट्री हुई, तो स्वामी अग्निवेश को अन्ना से जुड़े सवालों का भी जवाब देना पड़ा. स्वामी अग्निवेश बिग बॉस के घर में गए थे घरवालों को बदलने, भाईचारे का पाठ पढ़ाने, लेकिन तीन दिनों में वो खुद इस कदर बदल गए कि बिग बॉस के घर से बाहर आते ही अन्ना से माफी मांग ली.
माफी के बाद अग्निवेश सवालों में घिर गए. सवाल ये कि उन्होंने माफी क्यों मांगी? क्या उन्होंने वाकई कोई गड़बड़ की थी? शायद अग्निवेश को ये सवाल परेशान करने लगे. फिर क्या था, थोड़ी देर में ही अग्निवेश के बोल फिर से बदले.
दरअसल जब से अग्निवेश का विवादस्पद वीडियो सामने आया है, उन पर उन्होंने अन्ना के आंदोलन में सरकार का भेदिया होने के आरोप लगते रहे हैं. उस वीडियो में अग्निवेश किसी कपिल नाम के शख्स से टेलिफोन पर बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी पर बाद में काफी बवाल हुआ 
sabhar aajtak.intoday.in


और पढ़ें:http://aajtak.intoday.in

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting