रविवार, 13 नवंबर 2011

शहर में होता था सेक्स का कारोबार, मुंबई से आती थी कॉलगर्ल








रायपुर। राजधानी के आउटर कचना में चल रहे सेक्स रैकेट का शनिवार को भांडा फूटा। सूने इलाके का फायदा उठाकर खाली मकान में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। सीएसपी सिविल लाइंस मनीषा ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारकर मुंबई और कवर्धा की कॉलगर्ल के साथ महिला दलाल व ग्राहक को दबोच लिया। देह व्यापार में लिप्त तीनों महिलाओं के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। ग्राहक के विरुद्ध भी इसी धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
 
 
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सीएसपी ठाकुर को पिछले कई दिनों से कचना के खाली मकानों में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। जांच में पता चला कि रायपुर की महिला सेक्स रैकेट चला रही है। उसका नेटवर्क मुंबई तक फैला है। शुक्रवार को पुलिस ने दबिश दी। दो अलग-अलग मकानों से तीन युवतियां और एक ग्राहक पकड़ा गया।
 
 
पुलिस के मुताबिक राजधानी में पकड़ी गई युवती पूर्व में भी इसी केस में फंसी थी। इस घटना ने फिर यह साबित कर दिया कि आउटर में सेक्स का धंधा चल रहा है। आउटर के खाली मकानों इसके लिए उपयोग किए जा रहे हैं।
 sabhar : bhaskar.com

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

शादीशुदा पुरुष किशमिश के साथ करें इस 1 चीज का सेवन, होते हैं ये जबर्दस्त 6 फायदे

किशमिश के फायदे के बारे में आपने पहले भी जरूर पढ़ा होगा लेकिन यहां पर वैज्ञानिक रिसर्च पर आधारित कुछ ऐसे बेहतरीन फैक्ट बताए जा रहे हैं जो श...