Loading...

रविवार, 20 नवंबर 2011

पांच सितारा होटल में अभिनेत्री ने फैला रखा था जिस्‍मफरोशी का जाल!

0





पुणे. पुणे में पुलिस ने एक पांच सितारा होटल में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों में एक अभिनेत्री और स्‍पॉट बॉय शामिल हैं। 

  
पुलिस के शिकंजे में आई अभिनेत्री फिल्‍मों और टीवी सीरियल में काम करती है। मूल रूप से जम्‍मू कश्‍मीर की रहने वाली यह अभिनेत्री मुंबई के वर्सोवा इलाके में रहती है जबकि स्‍पॉट बॉय नीरज वडानी इस पूरे रैकेट में दलाल का काम करता था। यह दिल्‍ली का रहने वाला है।

  
गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और होटल से अभिनेत्री व स्‍पॉट बॉय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी भानू प्रताप बर्गे ने कहा है कि इस रैकेट में ग्राहकों से डेढ़ लाख रुपये तक लिए जाते थे जिसका कुछ हिस्‍सा बतौर कमीशन स्‍पॉट बॉय को मिलता था। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में है कि इस रैकेट में और कौन कौन से लोग शामिल हैं।

  
पुलिस को इस सेक्स रैकेट के बारे में छह दिन पहले जानकारी मिली थी। पिछले दो दिनों से पुलिस ने जाल बिछाना शुरू किया था। शनिवार को एसीपी (क्राइम) राजेंद्र मोहिते की अगुआई में होटल पर छापा मारने के लिए टीम बनाई गई। राजा बहादुर मिल रोड स्थित फाइव स्टार होटल में पुलिस ने फर्जी ग्राहक भेजा और फिर दोनों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

  
पुलिस के मुताबिक दोनों ग्राहक से एक घंटे के डेढ़ लाख रुपये तक वसूलते थे। टीवी अभिनेत्री का नाम अजहरा जान उर्फ जारा है जो चर्चित सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर चुकी है।
 sabhar: bhaskar.com
 

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting