Loading...

गुरुवार, 17 नवंबर 2011

बिग बॉस 5 में हुस्न के जलवे दिखाएगी पॉर्न स्टार

0





बिग बॉस-5 के प्रोड्यूसर्स ने पहले तो 13 महिलाओं के साथ हिंदी फिल्मों के विलेन शक्ति कपूर को शामिल किया। उसके बाद धीरे-धीरे और पुरुष प्रतिभागियों को इसमें वाइल्ड कार्ड इंट्री दी गई है।



इसके बावजूद टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो में शामिल कई गुमनाम चेहरों व उनके बीच होने वाले गाली-गलौज और लड़ाईयों से दर्शक बोर होने लगे। शो के निर्माताओं को जब इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने दर्शकों को वापस इस शो से जोड़े रखने के लिए अब शो में हुस्न का तड़का लगाने की तैयारी कर ली है।



बहुत जल्द ही शो में एक हॉट हसीना की इंट्री होने वाली है और यह हॉट हसीना हैं कनेडियन पॉर्न फिल्म स्टार सनी लियॉन उर्फ कैरन मल्होत्रा। भारतीय मूल के माता-पिता की यह कनेडियन बेटी इन फिल्मों को लेकर कनाडा ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक फेमस पॉर्न स्टार है।



सनी ने दुनियाभर की कई हॉट मैगजीनों के कवर पेजों के लिए सेक्सी पोज भी दिए हैं। हमेशा ही टीआरपी में टॉप पर बने रहने वाला यह रियलिटी टीवी शो इस बार सेलेब्रिटीज के बिना टीआरपी में नीचे आता जा रहा है। हिंदी फिल्मों के विलेन शक्ति कपूर ही एक बड़ा नाम थे पर उन्हें नॉमिनेट करके बाहर निकाला जा चुका है।



हालांकि सूत्रों के अनुसार शक्ति कपूर को वाइल्ड कार्ड इंट्री के जरिए अब दोबारा से बिग बॉस में लाया जा सकता है। क्योंकि ऐसी सेक्सी हसीना के सामने शक्ति जैसे विलेन के होने से शायद प्रोग्राम का मजा कुछ बढ़ जाए। वैसे आपको बता दें कि सनी लियॉन सिर्फ पॉर्न फिल्मों और मैगजीनों के लिए मॉडलिंग ही नहीं करतीं बल्कि कई बिजनेस भी चलाती हैं।



कनाडा में ही पली-बढ़ी सनी की मां हिमाचल और पिता दिल्ली के हैं। दुनियाभर में मशहूर यह हॉट मॉडल डेबॉनेयर, पेंटहाउस, हस्लर, हाई सोसायटी और स्वैंक जैसी मैगजीनों के लिए मॉडलिंग कर चुकीं हैं। sabhar : bhaskar.com
 

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting