Loading...

रविवार, 13 नवंबर 2011

पत्नी ने किया पति के महिला कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध का खुलासा

0








अहमदाबाद। यहां के एक पुलिस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर (पीआई) की पत्नी ने पुलिस थाने में पति के खिलाफ शिकातय दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि पति के एक महिला कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध हैं। पत्नी का पति पर यह भी आरोप है कि उसने महिला कांस्टेबल को पिछले चार वषों से रखैल बनाकर रखा है। पत्नी के अनुसार पुलिस इंस्पेक्टर अक्सर घर शराब पीकर आता है और पत्नी व जवान बेटी के साथ मारपीट करता है।


चांदखेड़ा न्यू सीजी इलाके में रहने वाली गीताबेन त्रिवेदी (परविर्तित नाम) का विवाह 1991 में विनोदभाई त्रिवेदी (परविर्तित नाम) के साथ हुआ था। विनोद वर्तमान में पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ है, जबकि गीता एक प्राईवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर पदस्थ हैं। बच्चों में इनके घर दो लड़कियां हैं, जिसमें से एक कॉलेज की छात्रा है।


बीते बुधवार को गीता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि पति के रमीलाबेन (परिवर्तित नाम) के साथ अवैध संबंध हैं। पिछले चार वर्षो से पति रमीला के साथ अलग मकान में रह रहा है। लेकिन जब भी वह अपनी पत्नी के घर आता है तो पत्नी व बेटियों को मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता है और इनसे पैसों की मांग करता है। गीता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।


मेरे किसी अन्य स्त्री से संबंध नहीं : पीआई
पत्नी की पुलिस में शिकायत के बाद पीआई का कहना है कि गीता पहले से ही शंकालु स्वाभाव की है। पति ने पत्नी पर यह भी आरोप लगाया है कि वह अपनी 70 वर्षीय सास के साथ नहीं रहना चाहती। इसलिए मैं अपने मकान में मां के साथ रहता हूं। पति का कहना है कि बूढ़ी मां का वह इकलौता बेटा है, इसलिए मां का साथ नहीं छोड़ सकता। पुलिस की नौकरी होने की वजह से मैं समय पर घर नहीं आ पाता था, जिसे लेकर पत्नी अक्सर उससे झगड़ा करती थी और उसे पति को लेकर गलत शंका होती थी। sabhar: bhaskar.com

0 टिप्पणियाँ :

एक टिप्पणी भेजें

 
Design by ThemeShift | Bloggerized by Lasantha - Free Blogger Templates | Best Web Hosting